22.7.21

Mary Kay Global इनिशिएटिव का उद्देश्य महिलाओं के लिए व्यावसायिक स्वामित्व की बाधाओं को दूर करना है |

2019 में मैरी के इंक द्वारा शुरू किया गया एक विश्वव्यापी बहु-सहयोगी अभियान, द वूमेन्स बिजनेस गैस पेडल, "ड्राइवर्स ऑफ़ प्रोग्रेस" कार्यक्रम के माध्यम से पेरिस में एज बैलेंस गैदरिंग में शामिल होता है। आयु समानता चर्चा संयुक्त राष्ट्र महिलाओं द्वारा एकत्र की गई थी और मेक्सिको और फ्रांस के प्रशासन द्वारा सह-सुविधा प्रदान की गई थी।

पांच साल की अवधि में गतिविधि के सात स्थानों में समकक्ष का प्रतिनिधित्व करते हुए, आभासी प्रतिबद्धता में 50,000 व्यक्तियों को शामिल किया गया, 1,000 जिम्मेदारी रचनाकारों को इकट्ठा किया गया, और यौन अभिविन्यास को संतुलित करने के लिए $ 40 बिलियन के उपक्रमों की रिकॉर्डिंग की गई। नीयत रखेंगे।

मैरी के इंक में बॉस वैध और विविधता अधिकारी जूलिया साइमन ने कहा, "हम मानते हैं कि एक सेक्स उत्तरदायी अधिग्रहण का एक बड़ा प्रभाव हो सकता है जो स्टोर नेटवर्क के माध्यम से महिलाओं के निकट संगठनों को शामिल करता है।" गैस पेडल सामान्य आबादी और निजी का समर्थन करता है व्यापक अधिग्रहण पर ध्यान केंद्रित करने और महिलाओं के लिए आवश्यक मूलभूत परिवर्तन को चलाने के लिए क्षेत्र। महिला उद्यमियों का समर्थन करना व्यावहारिक विकास के लिए मौलिक है।"

एलिजाबेथ वाज़क्वेज़, WEConnect वर्ल्डवाइड चीफ और फेलो डोनर, और जमीला बेलाबिदी, बायज़ चीफ, वर्ल्डवाइड लेडीज मॉनेटरी स्ट्रेंथिंग एंड वर्ल्डवाइड डेवलपमेंट, प्रॉक्टर एंड बेट विशेषज्ञ थे।

वाज़क्वेज़ ने कहा, "यह दुनिया भर में 93 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था है, फिर भी महिलाएं हमारे विश्वव्यापी मूल्य श्रृंखला में वस्तुओं और प्रशासन के प्रदाताओं के रूप में अदृश्य रहती हैं।" "इस विशाल बाजार निराशा को गंभीरता से दूर किया जाना चाहिए ताकि अधिक महिलाएं शामिल हो सकें और एसडीजी 5 के पक्ष में व्यापक वित्तीय सफलता और व्यावसायिक निर्माण से लाभ उठा सकें।"

इस अवसर पर, गैस पेडल ने 2030 के अंत तक "महिलाओं के व्यापारिक दूरदर्शी द्वारा देखी गई मौलिक मौद्रिक और सामाजिक सड़क बाधाओं को कम करके" 5 मिलियन महिलाओं को शामिल करने का वचन दिया, और साझेदारी में कंपनियां मजबूत उद्देश्यों की दिशा में काम करती हैं। महत्वपूर्ण अटकलें लगाईं।

"पी एंड जी में, यौन अभिविन्यास को संतुलित करने पर हमारा ध्यान आवश्यक है और इसे हमारे व्यवसाय में शामिल किया गया है, तदनुसार, हम महिलाओं और महिलाओं द्वारा संचालित संगठनों के साथ 2025 तक $ 10 बिलियन तक जाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं," जमीला बेलाबिदी, बायस चीफ, वर्ल्डवाइड विमेन फाइनेंशियल स्ट्रेंथिंग और प्रॉक्टर एंड बेट में दुनिया भर में विकास।

SHARE THIS

0 Comment to "Mary Kay Global इनिशिएटिव का उद्देश्य महिलाओं के लिए व्यावसायिक स्वामित्व की बाधाओं को दूर करना है | "

Post a Comment