4.9.21

Monat, Alcora के मूल व्यवसाय को हप्पी की TOP 50 LIST में चुना गया है।

 Monat, Alcora के मूल व्यवसाय को हप्पी की TOP 50 LIST में चुना गया है।

हप्पी, एक मीडिया व्यवसाय जो व्यक्तिगत देखभाल उद्योग का गहन शोध प्रदान करता है, ने हाल ही में मोनैट ग्लोबल कॉर्पोरेशन की मूल कंपनी अल्कोरा को संयुक्त राज्य अमेरिका में शीर्ष 50 सबसे अधिक resilient beauty, home care और personal care कंपनियों में से एक के रूप में nominat किया है।

 

मोनेट ग्लोबल के Co-Founder और CEO Ray Urdaneta ने कहा, "हम खुश हैं कि मोनैट और अल्कोरा को हप्पी की top 50 सबसे अधिक resilient homeऔर personal care कंपनियों में नामित किया गया है।" "कोई भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता था कि पिछले 12 महीनों में सभी को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। मैं अपने कर्मचारियों, हमारे बाजार भागीदारों और हमारे उपभोक्ताओं को चुनौती के लिए उठने और इस सफलता को प्राप्त करने के लिए आभारी हूं।"

MONAT का नेतृत्व कंपनी के हालिया विकास के लिए विविध और उत्कृष्ट संस्कृति के साथ-साथ इसके सामानों की गुणवत्ता को बढ़ावा देने पर केंद्रित है।

 

मोनैट ग्लोबल के अध्यक्ष Stuart McMillan ने टिप्पणी की, "2021के लिए हप्पी की top 50  कंपनियों में हमारे प्लेसमेंट ने हमें उल्लेखनीय resilience प्रदर्शित करने की अनुमति दी है।" "दुनिया भर में महामारी से लेकर आर्थिक उथल-पुथल तक, 2021 की सूची में हमारा स्थान दर्शाता है कि कैसे हमने विपरीत परिस्थितियों के बावजूद उपलब्धि हासिल करना जारी रखा है।"

 

MONAT और Alcora Corporation की अन्य दो होल्डिंग्स का मुख्यालय Miami, Florida में है।

SHARE THIS

0 Comment to "Monat, Alcora के मूल व्यवसाय को हप्पी की TOP 50 LIST में चुना गया है।"

Post a Comment