13.7.21

पीजीआई ग्लोबल ने पूरा किया एग्जिट-स्कैम, वेबसाइट ऑफलाइन

  पीजीआई ग्लोबल ने पूरा किया एग्जिट-स्कैम, वेबसाइट ऑफलाइन


कलादे नुई-शिटकोइन घोटाला शुरू करने में विफल रहने के बाद प्रेटोरियन ग्रुप इंटरनेशनल ने वेबसाइट को नीचे ले लिया। करीब 48 घंटे पहले पीजीआई ग्लोबल की वेबसाइट को डिलीट कर दिया गया था। पीजीआई ग्लोबल रिव्यू बिहाइंडएमएलएम के अनुसार, पोंजी पहल का नेतृत्व रामिल वेंचुरा पलाफॉक्स (या आरवी पलाफॉक्स) कर रहे हैं। फिलीपींस के मूल निवासी पैराफोक्स ने सबसे अधिक संभावना अमेरिकी नागरिकता हासिल कर ली है।यदि यह तकनीकी त्रुटि है, तो हम घटना की रिपोर्ट करना बंद कर देंगे। पीजीआई ग्लोबल के पतन के कारण, कंपनी ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर टिप्पणियों को सेंसर कर दिया।

नवंबर 2016 अप्रवासी हमले की रिपोर्ट " रामिल पैराफोक्स" फिलीपींस में। आव्रजन सेवा (बीआई) ने हाल ही में मानव तस्करी पर एक ट्रेड यूनियन प्रतिनिधि के रूप में काम किया और अमेरिकी नागरिकों को गिरफ्तार किया जो छह फिलिपिनो महिलाओं को फेरी लगाने का प्रयास कर रहे थे। कल जारी एक बयान में, आयुक्त जेमी मोरेंटे ने कहा कि रामिल पलाफॉक्स और फिलीपींस ने 18 नवंबर को नीना एक्विनो अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (एनएआईए) से फिलीपीन एयरलाइंस की उड़ानों में हांगकांग के लिए उड़ान भरी थी। उन्होंने कहा कि उन्हें टर्मिनल 2 पर रोक दिया गया था। पूछताछ के दौरान, छह महिलाओं, जिनके नाम बीआई को नहीं बताए गए थे, ने नेशनल इंटेलिजेंस सर्विस को बताया कि उनका असली गंतव्य दुबई है, जहां वे घरेलू सहायकों के रूप में काम करती हैं। ट्रैवल मैनेजमेंट एंड कंप्लायंस डिपार्टमेंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, यात्रियों ने दावा किया कि प्लैफॉक्स के पास यूएई का वीजा था, लेकिन पहले उन्होंने इसे मना कर दिया और फिर इसे अपने वॉलेट से निकाल लिया। जहां तक ​​मुझे पता है, प्लैफॉक्स इस साल की शुरुआत में दुबई भाग गया था। दुबई, जिसका कोई नियम नहीं है और कोई शिपिंग समझौता नहीं है, पिछले दो वर्षों से एमएलएम धोखाधड़ी की विश्व राजधानी रही है। ), उन्होंने अक्टूबर 2020 में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स छोड़ दिए। डेविस' निजी साइट भी डाउन है।

28 जून, 2021 को एक डोमेन नाम के साथ एक समस्या का पता चला। आपका डोमेन नाम अवरुद्ध कर दिया गया है और प्रबंधित नहीं किया गया है। इसमें कुछ समय लग सकता है, लेकिन हम संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। शायद डोमेन नाम उपलब्ध है। कृपया फिर से प्रतीक्षा करें। पीजीआई ग्लोबल यहीं खत्म नहीं होता है। हम अभी भी अपनी वेबसाइट के बैक ऑफिस की कार्यक्षमता में कई अपडेट पर काम कर रहे हैं। धन्यवाद। हम गारंटी देते हैं कि पीजीआई ग्लोबल उस चीज का पालन करता है जिसे हम वर्तमान में प्रतिबंधित करते हैं। आधिकारिक फेसबुक पेज पर टिप्पणी करें ताकि भागीदार सार्वजनिक रूप से उत्तर न दें। पीजीआई ग्लोबल वेबसाइट पर डोमेन पंजीकरण के पूर्वावलोकन से पता चलता है कि पंजीकरण अंतिम बार 28 जून को अपडेट किया गया था। डोमेन: ns1.suspended-domain.com और ns2.suspended-domain.com। यह डोमेन एंड्योरेंस इंटरनेशनल ग्रुप का हिस्सा है, जिसके पास कई डोमेन पंजीकरण और वेब होस्टिंग कंपनियां हैं। आपको ग्लोबल पीजीआई डोमेन के लिए भुगतान करना होगा। 22 अगस्त तक, पीजीआई ग्लोबल ने निलंबन के कारण का खुलासा नहीं किया, हालांकि यह लगभग तीन दिनों के लिए जाना जाता था क्योंकि यह ज्ञात था कि निलंबन के कारण का बिलिंग से कोई लेना-देना नहीं था।



SHARE THIS

0 Comment to " पीजीआई ग्लोबल ने पूरा किया एग्जिट-स्कैम, वेबसाइट ऑफलाइन"

Post a Comment