17.7.21

Isagenix को एक उत्कृष्ट नैतिक कंपनी के रूप में मान्यता प्राप्त है|



एक असाधारण कर्मचारी अनुभव प्रदान करके और उच्चतम अखंडता के साथ संचालन करके, Isagenix International ने दो शीर्ष सम्मान अर्जित किए हैं। ग्लोबल वेलनेस कंपनी को 2021 के लिए काम करने के लिए एरिज़ोना की सर्वश्रेष्ठ कंपनियों में से एक और नैतिकता के लिए 2021 बीबीबी मशाल पुरस्कार के लिए एक फाइनलिस्ट नामित किया गया है।

Isagenix ने काम करने के लिए सर्वश्रेष्ठ कंपनी का नाम दिया:-

एरिज़ोना कैपिटल टाइम्स, बेस्ट कम्युनिटीज़ ईज़ और बेस्ट कंपनीज़ ग्रुप द्वारा बनाया गया, एरिज़ोना में काम करने के लिए शीर्ष कंपनियां एक सर्वेक्षण और पुरस्कार कार्यक्रम है जो क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ नियोक्ताओं की पहचान और पहचान करता है। इस वर्ष के 100 प्राप्तकर्ताओं का चयन व्यापक, गुमनाम कर्मचारी सर्वेक्षणों के आधार पर किया गया था, जो व्यवहार, नीतियों, लाभों के कठोर मूल्यांकन के साथ-साथ संस्कृति, कार्य वातावरण, नेतृत्व, और कर्मचारी गौरव और संतुष्टि को मापते हैं। और कार्यस्थल जनसांख्यिकी।

Isagenix, अधिकारिता, समुदाय और अखंडता:-

इसागेनिक्स में, सात मूल मूल्य इसकी संस्कृति को आकार देते हैं: स्वास्थ्य, मन की शांति, नवाचार, समुदाय, अखंडता, सशक्तिकरण और विशेषज्ञता। नतीजतन, कंपनी का यह विश्वास कि हर कोई कर्मचारियों के लिए एक स्वस्थ, आनंदमय और प्रचुर जीवन का अनुभव करने का हकदार है, उदार लाभों और एक समावेशी वातावरण में सन्निहित है।

डायरेक्ट सेलिंग कंपनी कर्मचारियों और उनके परिवारों को एक उच्च कटौती योग्य स्वास्थ्य बचत खाता/स्वास्थ्य योजना विकल्प सहित किफायती स्वास्थ्य और दंत लाभ प्रदान करती है। कंपनी एचएसए खातों को निधि देती है: व्यक्तियों के लिए $500 प्रति वर्ष और परिवारों के लिए $1,000 प्रति वर्ष।

ऑन-साइट कल्याण कार्यक्रमों में स्वास्थ्य और फिटनेस परामर्श, पोषण परामर्श और समर्थन, स्वास्थ्य कक्षाएं और चुनौतियां, वार्षिक स्वास्थ्य जांच और मेले, और ब्रांड-नाम उत्पादों पर पर्याप्त छूट शामिल हैं।

Isagenix में सभी से अपेक्षा की जाती है कि वे दूसरों की संस्कृतियों, प्रतिभाओं और दृष्टिकोणों को समझें, उनकी सराहना करें, साझा करें और उनका लाभ उठाएं। नव निर्मित IsGenix विविधता, इक्विटी और समावेशी सामूहिक कंपनी को इन क्षेत्रों में आगे बढ़ने में मदद करेगी।

BBB Torch Ethics Awards:-

बीबीबी पैसिफिक साउथवेस्ट एथिक्स टॉर्च अवार्ड्स की सेवा करने वाला बेटर बिजनेस ब्यूरो किसी व्यवसाय पर बीबीबी के सर्वोच्च सम्मानों में से एक है, जिसे उत्कृष्ट नैतिक व्यवसायों को उजागर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसागेनिक्स 150 से अधिक कर्मचारियों वाली कंपनियों की श्रेणी में पांच फाइनलिस्ट में से एक है। वह 2018 में फाइनलिस्ट भी थे।

जब से इसागेनिक्स के सह-संस्थापक जिम और कैथी कूवर ने 2002 में कंपनी की स्थापना की, वे दुनिया भर के ग्राहकों, स्वतंत्र वितरकों, कर्मचारियों और समुदायों के लिए सही काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उत्कृष्टता और अखंडता के उनके उच्च मानकों ने कंपनी की अत्यधिक सेवा की है, जिससे कंपनी को दुनिया भर के लोगों पर जबरदस्त प्रभाव डालने में मदद मिली है।

Isagenix आदर्श वाक्य पर खरा उतरता है: "यदि यह ग्राहकों के लिए सही नहीं है, तो यह व्यवसाय के लिए सही नहीं है।" इस कारण से, ब्रांड उत्कृष्ट सेवा प्रदान करके और लगातार सुधार करके दुनिया भर में अपने 550,000 से अधिक ग्राहकों के बीच विश्वास और सम्मान बनाने का प्रयास करता है। ग्राहक अनुभव।

कंपनी अपने वेलनेस उत्पादों के नवाचार, निर्माण और निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है। साथ ही, उनके पूर्णकालिक वैज्ञानिक, डॉक्टर और पंजीकृत आहार विशेषज्ञ वैज्ञानिक साक्ष्य और समझौता करने वाले मानकों के प्रति प्रतिबद्धता ग्राहकों के लिए उच्चतम गुणवत्ता सुनिश्चित करने में मदद करते हैं।

2002 के बाद से, Isagenix ने दुनिया भर में दान और कम सेवा वाली आबादी को मौद्रिक और उत्पाद दान में $ 40 मिलियन दिए हैं। कंपनी 2028 तक एक महत्वाकांक्षी अपशिष्ट मुक्त पैकेजिंग लक्ष्य के साथ स्थिरता पर भी ध्यान केंद्रित कर रही है।


SHARE THIS

0 Comment to "Isagenix को एक उत्कृष्ट नैतिक कंपनी के रूप में मान्यता प्राप्त है|"

Post a Comment